घरेलू विवाद में विवाहिता ने की खुदकुशी, प्रताड़ना के आरोप में पति गया जेल

अररिया फोटो:पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े परिजन

अररिया, 15 मई(हि.स.)। जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के भटियाही वार्ड संख्या 25 में घरेलू विवाद से तंग आकर विवाहिता ने खुदकुशी कर ली।सूचना पर बथनाहा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतिका की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के भटीयाही वार्ड संख्या 25 के रहने वाले मिथिलेश दास की पत्नी रेणु देवी के रूप में की गई है।

परिजन ने बताया कि रेणु की शादी 2022 में संजय दास के साथ हुई थी।शादी के बाद से ही संजय रेणु के साथ मारपीट करता था, जिसको लेकर रेणु देवी और उसके पति संजय के बीच में अक्सर विवाद होता रहता था।इसी दौरान दुर्गा पूजा के समय संजय ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया था। इसके बाद गुस्से में संजय की पत्नी अपने मायके चली गई थी और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कर दिया था।केस दर्ज होने के बाद पुलिस संजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।इसी बात को लेकर सास ससुर से हमेशा मृतका का विवाद होता रहता था,जिससे तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

मामले को लेकर बथनाहा थानाध्यक्ष धनोज गुप्ता ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया यह आत्महत्या प्रतीत होता है।परिजनों की ओर से आवेदन मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर