मोदी सरकार हर मोर्चे पर हुई है असफल : प्रमोद तिवारी

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़, 21 मई (हि.स.)। राज्यसभा सांसद व कांग्रेस के बरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने मगंलवार को एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर असफल रही है। उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शिवपाल सिंह पटेल भारी मतों से चुनाव जीत रहे हैं। प्रतापगढ़ की जनता ने अब गठबंधन के उम्मीदवार को वोट देने का अपना मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ में जब से संगम लाल गुप्ता सांसद बने हैं, विकास के नाम पर अंधकार के पांच साल हो गए। सरकारी योजनाओं को छोड़कर उनके प्रयास से प्रतापगढ़ में कुछ भी नहीं आया। इस विनाश काल में प्रतापगढ़ की जनता को कुछ मिला है तो बस अपमान,गलियां,यातनाएं,फर्जी पुलिस प्रताड़ना और झूठी एफाईआर।

श्री तिवारी ने कहा कि अब तक के हुए पांच चरण के चुनाव में राहुल गांधी और अखिलेश यादव जहां-जहां जा रहे हैं, वहां जनता की सुनामी उमड़ पड़ी है। बाबा भीमराव अंबेडकर का संविधान और प्रजातंत्र बचाने और अपने वोट के रक्षा के अधिकार को कायम करने के लिए इंडी गठबंधन के प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाएं।

प्रमोद तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार ईडी, सीबीआई और आईटी का भय दिखाकर बड़ी-बड़ी कंपनियों से हफ्ता वसूली किया। डोनेशन वसूल करती है। जिसका एक खुलासा अभी इलेक्ट्रॉल ब्रान्ड घोटाले के रूप में सामने आया है, जिन कंपनियों ने भाजपा के लिए इलेक्ट्रॉल ब्रांड दिया। उन्हें पुरस्कार स्वरूप ठेके दिए गए। जिन कंपनियों को केंद्र सरकार से प्रोजेक्ट मिले, उन्होंने प्रोजेक्ट मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी को चंदा देकर अपना एहसान चुकाया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी देश में अपना राजनीतिक आधार पूरी तरह से खो चुकी है और अब वह मात्र वोट कटवा पार्टी के रूप में काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि पांच चरण के चुनाव में भाजपा के पैर उखड़ गए हैं। इंडी गठबन्धन जीत रहा है। प्रतापगढ़ भी जीत रहे हैं। अहंकार को जनता हराएगी। हम लोकतांत्रिक देश में हैं जाति के नाम पर कोई वोट प्रभावित नहीं कर सकता है। संगम लाल पढ़े लिखे व्यक्ति होते तो जानते। प्रतापगढ़ को पढ़ा लिखा सांसद चाहिए। विकास की संभावनाएं अधिक है। संगमलाल को बंबई की गलियां ज्यादा मालूम है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपेन्द्र

/राजेश

   

सम्बंधित खबर