युवाओं को मुफ्त वॉलीबॉल किट वितरित की

जम्मू, 21 मई (हि.स.) । खेलों में युवाओं की भागीदारी को प्रोत्साहित करने और नशीली दवाओं के दुरुपयोग से युवाओं को दूर रख एक स्वस्थ विकल्प प्रदान करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम में, जीएस स्पोर्ट्स क्लब ने एक वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें मथवार ब्लॉक की लोअर जंडियाल पंचायत के युवाओं को मुफ्त वॉलीबॉल किट प्रदान की गईं। खेल भावना और सामुदायिक कल्याण की भावना को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित इस कार्यक्रम में विभिन्न समुदाय के नेताओं और सदस्यों की सक्रिय भागीदारी देखी गई।

अध्यक्ष अतुल सूदन ने इस पहल के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, हमारा लक्ष्य युवाओं को उत्पादक और स्वस्थ गतिविधियों में शामिल होने के लिए प्रेरित करना है। इन वॉलीबॉल किटों को प्रदान करके, हम न केवल शारीरिक फिटनेस को बढ़ावा देने की उम्मीद करते हैं बल्कि इस माध्यम से युवाओं को नशीली दवाओं के दुरुपयोग के खतरों से दूर रखने का भी एक रचनात्मक तरीका पेश करते हैं।

उन्होंने इस पहल के व्यापक प्रभाव पर प्रकाश डालते हुए कहा, खेल युवा व्यक्तियों के समग्र विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। यह पहल एक मजबूत, स्वस्थ समुदाय के निर्माण की दिशा में एक कदम है जहां युवाओं को सकारात्मक विकल्प चुनने का अधिकार है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर