बस रोककर यात्रियों से लूटपाट, फायरिंग

कूचबिहार, 01 जुलाई (हि.स.)। यात्री बस रोककर फायरिंग एवं यात्रियों से लूटपाट करने की कोशिश की घटना सोमवार सुबह सामने आई है। घटना कूचबिहार जिला अंतर्गत घोक्साडांगा थाने के कोल्ड स्टोरेज इलाके की है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। बीच सड़क पर बस रोककर लूटपाट के मामले में पुलिस सुरक्षा सवालों के घेरे में है।

सूत्रों के अनुसार, सोमवार सुबह एक बस कूचबिहार से नवद्वीप जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि माथाभांगा के घोक्साडांगा थानांतर्गत कोल्ड स्टोरेज इलाके में बदमाशों ने बस रोकी। यात्रियों का दावा है कि बस में करीबन तीन बदमाश चढ़े, उन सभी के पास आग्नेयास्त्र थे। बदमाशों ने ड्राइवर और खलासी पर बंदूक तान दी और यात्रियों से कीमती सामान लूटने की कोशिश की।

यात्रियों का दावा है कि लूटपाट के बाद बदमाशों ने एक राउंड फायरिंग की। हालांकि, गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यात्री घबराकर चिल्लाने लगे। तभी आसपास के लोग इकट्ठा हो गये जिसके बाद बदमाश भाग गये। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक समेत आलाधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। घायल चालक की चिकित्सा व्यवस्था की गई। पुलिस ने बस में सवार यात्रियों से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश करने में जुटी है।

स्थानीय लोगों का दावा है कि दिन बीतते ही कूचबिहार में आपराधिक हिंसा बढ़ती जा रही है। उनका आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ऐसी घटनाएं हो रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार /गंगा

   

सम्बंधित खबर