सीएसपी संचालक के शोक-संतप्त परिजनों से मिले सांसद,मृतक के बच्चों की पढ़ाई की ली जिम्मेवारी

पूर्णिया, 22 मई (हि. स.)। सांसद संतोष कुशवाहा बुधवार को बनमनखी प्रखण्ड के रसाढ़ गांव में सीएसपी संचालक स्व सुभाष मिश्र के शोक-संतप्त परिजनों से मिले, जिनकी हत्या अपराधियों ने बीते दिनों लूट के दौरान कर दी थी। इस मौके पर परिजनों द्वारा घटना की पूरी जानकारी कुशवाहा को दी गई और इस प्रकरण में पुलिस पर निष्क्रियता के आरोप भी लगाए।

कुशवाहा ने परिजन को पुलिस अधीक्षक से हुई बातचीत का हवाला देते हुए आश्वस्त किया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है ,शीघ्र ही ऐसे लोगों की गिरफ्तारी होगी।साथ ही कहा कि गिरफ्तारी के बाद अपराधियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर उसे सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

सांसद कुशवाहा ने कहा कि जब उन्हें घटना की जानकारी मिली तो उसके बाद निरंतर वरीय पुलिस अधिकारियों के संपर्क में रहे और कहा कि पीड़ितों को न्याय मिलनी चाहिए।उन्होंने कहा कि मृतक की विधवा और बच्चों से मिल व्यथित हूँ,विचलित हूँ। उन्होंने परिजनों को भरोसा दिया कि दोनों बच्चों की इंटर तक कि पढ़ाई की जिम्मेवारी उनकी होगी उसमे कोई बाधा नही आएगी।साथ ही मृतक की विधवा के रोजगार की दिशा में भी वे सकारात्मक पहल करेंगे ताकि उन्हें आर्थिक संकट का सामना नही करना पड़े।

इस मौके पर विधायक कृष्ण कुमार ऋषि, जदयू के वरिष्ठ नेता हरि प्रसाद मंडल,जेडीयू जिलाध्यक्ष राकेश कुमार,जेडीयू प्रदेश महासचिव अविनाश सिंह सहित सैकड़ो एनडीए कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर