सर्वोत्कृष्ट छात्राओं का निवर्तमान मेयर गौरव ने किया सम्मान

हरिद्वार,22 मई (हि.स.)। परिषदीय बोर्ड परीक्षा वर्ष-2024 में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाली हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की छात्राओं का श्री सनातन धर्म प्रकाश चंद इंटर कॉलेज,रुड़की में प्रबंध समिति द्वारा सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया।

मुख्य अतिथि निवर्तमान मेयर गौरव गोयल ने कहा कि आज देश में छात्रों के साथ-साथ छात्राएं भी शिक्षा के क्षेत्र में अपना और देश का नाम रोशन कर रही है। एसडी कन्या इंटर कालेज के प्रबंधक रविंद्र कुमार सिंघल ने कहा कि हमारे कालेज में हर वर्ग की छात्राओं को पूर्ण रूप से प्रोत्साहित किया जाता है। यहां की शिक्षकाएं मेहनत करके जिले में नहीं,बल्कि प्रदेश में एक अच्छा रिजल्ट पेश करने की कोशिश करती हैं, जिसके लिए सभी अध्यापिकाऐं बधाई की पात्र हैं। कालेज की प्रधानाचार्य रेनू सैनी ने कहा कि यह तमाम शिक्षिकाओं का सामूहिक प्रयास है कि उनकी मेहनत से आज हमारे कालेज की छात्राएं प्रदेश स्तर पर उच्च स्थान प्राप्त कर रही हैं,जो हम सबके लिए गौरव की बात है। इस अवसर पर अध्यक्ष अशोक कुमार उपाध्यक्ष विपिन गर्ग,प्रबंध समिति सदस्य मुकेश कुमार गर्ग, मौजूद रहे।

सम्मान पाने वाली हाई स्कूल व इंटरमीडिएट की छात्राओं में सोनम मलिक,रब्बी,निधि रोहेवाल,नीलू,रिमझिम सैनी,सबा,मारशा,सहरीन,रजनी,सदफ शिराज शामिल हैं।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर