तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को बनाएं प्रधानमंत्री : अरुण सिंह

मीरजापुर, 22 मई (हि.स.)। जिले के छानबे विधानसभा अंतर्गत हलिया ब्लाक के हथेड़ा ग्रामसभा में बुधवार को क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा प्रधानों का संयुक्त कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। अध्यक्षता गड़बड़ा मंडल अध्यक्ष ज्ञानेश्वर दूबे ने की।

मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सदस्य अरुण सिंह ने कहा कि जिस तरह आप अपने ग्रामसभा व क्षेत्र पंचायत का प्रतिनिधित्व करते हैं। उसी तरह लोकसभा चुनाव में एनडीए की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के लिए घर-घर सम्पर्क कर वोट मांगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं।

इसी क्रम में उन्होंने चुनार विधानसभा के कैलहट मंडल में रामललित सिंह डिग्री कॉलेज में प्रबंधक व प्रधानाचार्यों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी प्रबुद्ध लोग हैं और अलग-अलग क्षेत्र से हैं। प्रत्येक गांव में देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री के जनकल्याणकारी योजनाओं को बताने का काम करें। साथ ही लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की चर्चा करें तथा तीसरी बार अपने सांसद अनुप्रिया पटेल को भारी मतों से जिताएं। इस दौरान मड़िहान विधायक रमाशंकर पटेल ने भी लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में वोट डालने की अपील की।

कार्यक्रम का संचालन विधानसभा संयोजक व जिला उपाध्यक्ष विपुल सिंह व जिला संयोजक प्रबुद्ध प्रकोष्ठ जान्हवी तिवारी ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/मोहित

   

सम्बंधित खबर