गली की खस्ता हालत को लेकर वार्ड नंबर-7 के लोगों ने किया प्रदर्शन.


जल्द गली को ठीक करने की मांग
उधमपुर । स्टेट समाचार
वार्ड नंबर-7 के लोगों द्वारा उनके क्षेत्र में स्थित गली की यू.ई.ई.डी. विभाग द्वारा खस्ता हालत किए जाने तथा पार्षद द्वारा इसको ठीक करवाने हेतु कोई ध्यान नहीं देने को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया गया।
इस अवसर पर स्थानीय निवासी रमेश बनाथिया का कहना था कि वार्ड नंबर-7 में स्थित गली को यू.ई.ई.डी. विभाग द्वारा सीवरेज प्रोजेक्ट के नाम पर पूरी तरह से खराब करके रख दिया गया जबकि उसको आज तक ठीक नहीं किया गया जबकि इस वार्ड के पार्षद द्वारा इसको पक्का करवाने हेतु कोई भी कदम नहीं उठाया गया। उनका आरोप था कि पार्षद केवल चेयरमैन पद के लिए लड़ते रहे जबकि वार्ड के लिए सरकार द्वारा भेजा गया 5 करोड़ रूपया भी लैपस हो गया और इस सबके लिए पार्षद जिम्मेदार हैं। उनका कहना था कि उनके क्षेत्र में दो स्कूल पड़ते हैं जिनमें काफी संख्या में बच्चे पढऩे आते हैं लेकिन हर दिन यही डर बना रहता है कि कहीं किसी को कोई चोट न आ जाए। इसके अलावा यहां पर जो भी दुकानदार कार्य कर रहे हैं उनका इस गली की खस्ता हालत होने के कारण कारोबार प्रभावित हो रहा है।
उन्होंने जिला प्रशासन व संबंधित विभाग को चेताते हुए कहा कि अगर एक माह अंदर गली को ठीक करने हेतु कोई कदम नहीं उठाया गया तो स्थानीय वासियों मजूबर होकर सडक़ को बंद करना पड़ेगा तथा इसकी पूरी जिम्मेवारी संबंधित विभाग व जिला प्रशासन की होगी।

 

   

सम्बंधित खबर