विद्यालय में पूल पार्टी का किया गया आयोजन

कार्यक्रम में शामिल बच्चे

भागलपुर, 23 मई (हि.स.)। पूरनमल सावित्री देवी बाजोरिया सरस्वती शिशु मंदिर नरगाकोठी के प्रांगण में गुरुवार को पूल पार्टी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कक्षा अरुण से प्रभात तक के 90 भैया बहनों ने पूल में बॉल, गुब्बारे, तैरने वाली ट्यूब आदि से खेलते हुए खूब मस्ती किया।

भैया बहनों ने पूल के ठंडे पानी में विद्यालय की सुप्रिया दीदी, ममता दीदी एवं अभिभाविका लवली आचार्या के साथ जमकर मस्ती किया। पूल में मस्ती करते हुए भैया बहनों ने विभिन्न प्रकार के गाना पर नृत्य भी किया। बाद में अपनी कक्षाओं में फल, जूस, बिस्किट एवं अन्य प्रकार के खाद्य सामग्री खाकर पिकनिक का आनंद उठाया। विद्यालय की प्रभारी प्रधानाचार्या ममता जायसवाल ने कहा कि इस प्रकार की गतिविधियों से बच्चों का मन तरोताजा रहता है तथा बच्चों के मानसिक विकास में ऊर्जा का संचरण होता है। बेहतर स्वास्थ्य एवं शिक्षा के अच्छे माहौल के लिए यह जरूरी है कि इस प्रकार की गतिविधियां समय-समय पर होती रहनी चाहिए।

इस अवसर पर ममता जायसवाल, सुप्रिया कुमारी, अमर ज्योति, शशि भूषण मिश्र, मनोज तिवारी, अभिजीत आचार्य, सुबोध झा, आभाष कुमार, शशिकांत गुप्ता, संजीव ठाकुर, सुबोध ठाकुर, गोपाल प्रसाद सिंह, कविता पाठक, ललिता झा, रेणु कुमारी एवं लवली आचार्या उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर