रात्रि में विद्युत आपूर्ति बाधित होने पर मुख्यमंत्री से की शिकायत

हरिद्वार, 23 मई (हि.स.)। महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने उत्तरी हरिद्वार खड़खड़ी, भूपतवाला, मुख्य बाजारों में, मोहल्लों में पांच घंटे तक रात्रि में विद्युत आपूर्ति बाधित होने पर विद्युत विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री को पुनः शिकायत की है।

सेठी ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश बिजली, पानी की समुचित व्यवस्था को भी विद्युत विभाग आईना दिखा रहा है और सरकार को बदनाम कर रहा है। कुछ अधिकारियों की कार्यशैली की वजह से सरकार के आदेशों की अवेहलना हो रही है। विशेषकर उत्तरी हरिद्वार भूपतवाला, पंतदीप दफ्तरों का हाल बुरा है, जहां रात्रि में रोजाना का विद्युत कटौती का खेल जारी है। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा बुरा प्रभाव भीषण गर्मी में रात्रि में स्थानीय जनता और होटल धर्मशाला में ठहरने वाले यात्री भुगत रहे हैं। जहां यात्रियों की रोजाना प्रबंधकों के साथ आपूर्ति बाधित होने पर पैसों को लेकर कहासुनी हो रही है। व्यापारियों का कच्चा सामान खराब हो रहा है।

शिकायत करने वालाें में मुख्य रूप से जितेंद्र चौरसिया, नाथीराम सैनी, सुनील मनोचा, मुकेश अग्रवाल, पंकज माटा, धर्मपाल सिंह, राकेश सिंह, अनिल कोरी, मनोज कुमार, प्रीत कमल, गणेश कुमार, पवन पांडे, एसएन तिवारी, विनेश शर्मा, बंटी कुमार, सोनू चौधरी, उमेश अग्रवाल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर