फारबिसगंज में डॉक्टर्स डे पर डॉक्टर्स को किया गया सम्मानित

फारबिसगंज/अररिया, 01जुलाई (हि.स.)। डॉक्टर्स डे पर फारबिसगंज के द अरविंद स्टोर ने कई डॉक्टर्स को पाग शॉल देकर सम्मानित किया । प्रिंस कुमार उर्फ़ अन्ना राय ने फारबिसगंज के वरिष्ठ डॉक्टर अजय कुमार सिंह को मिथिला पाग और शॉल देकर सम्मानित किया।

डॉक्टर्स को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है क्योंकि कभी कोई स्वास्थ्य से जुड़ी संकट में हम फंसते हैं तो डॉक्टर ही वह शख्स होता है. जिस पर हमें विश्वास होता है कि यह हमें मौत की गोद से निकालकर दोबारा हमें जिंदगी देगा। वही, “द अरविंद स्टोर फारबिसगंज” के मालिक अनिल कुमार और उनके पिता गोविंद प्रसाद राय कहते है की स्वास्थ्य और उपचार के प्रति डॉक्टरों की अटूट प्रतिबद्धता के लिए उनका आभार व्यक्त करने का यह एक खास अवसर है. यह खास दिन डॉक्टरों और स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों के योगदान का सम्मान करता है साथ ही उनके निस्वार्थ भाव से लोगों को ठीक करने.

उन्हें आराम देने और जीवन बचाने के लिए हम सब उनका धन्यवाद करते है. चाहे वह रेगुलर चेकअप हो या किसी की जान बचाने के लिए कि गई सर्जरी, डॉक्टर हमेशा हमारी देखभाल के लिए मौजूद रहते हैं। एक फिर फारबिसगंज द अरविंद स्टोर फारबिसगंजवासियों के तरफ़ से धरती के भगवान डॉक्टर्स को प्रणाम करता है ।

हिन्दुस्थान समाचार /प्रिंस कुमार/चंदा

   

सम्बंधित खबर