बैलाडीला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन का चुनाव 17 जुलाई से पहले कराने पर बनी सहमति

दंतेवाड़ा, 2 जुलाई (हि.स.)। जिले के बैलाडीला स्थित एनएमडीसी से लोह अयस्क के परिवहन हेतु संचालित बैलाडीला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ट्रक मालिकों की संस्था के सदस्य आज मंगलवार को बड़ी संख्या में विधायक निवास दंतेवाड़ा पहुंचकर विधायक चैतराम अटामी को ज्ञापन सौंपकर संस्था का चुनाव करवाने की मांग की है।

विधायक चैतराम अटामी ने सदस्यों की बात सुनी और सारे सदस्यों के साथ कलेक्टर दंतेवाड़ा मयंक चतुर्वेदी से मुलाकात कर मामले की विस्तृत जानकारी दी। विधायक एवं दंतेवाड़ा कलेक्टर मयंक चतुर्वेदी के हस्तक्षेप के बाद यह तय किया गया कि बीटीओए के बायलॉज अनुसार 17 जुलाई से पहले बीटीओ की पूर्व निर्वाचित कमेटी चुनाव संपन्न करवाएगी। बीटीओए का जब तक चुनाव संपन्न नहीं हो जाता संचालन पूर्व निर्वाचित कमेटी ही करेगी। विधायक चैतराम अटामी ने कहा कि बीटीओए के सदस्यों से आग्रह है की शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव करवाइये और जो निर्वाचित हो वही संस्था का संचालन करे।

जिसके पश्चात सभी बीटीओए के सदस्य किरंदुल संस्था कार्यालय पहुंचे और बैठक आयोजित कर यह निर्णय लिया गया की 17 जुलाई से पूर्व चुनाव संपन्न कराया जायेगा जिसकी घोषणा सचिव गौरांग साहा ने की। विदित हो कि बीटीओए में 800 से अधिक सदस्य है और 1494 से अधिक गाड़िया है, इस संस्था का अपना बायलॉज है जिसके नियमानुसार वार्षिक चुनाव होते है । बीटीओए का आखरी चुनाव 2022 में विधिवत संपन्न हुआ था। जिसका कार्यकाल संपन्न होने के पश्चात चुनाव होने थे, लेकिन चुनाव नही होने पर सदस्यों ने मामले को विधायक के पास लेकर गये, जिसके बाद समाधान किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर