जनता की गुस्सा भाजपा को 140 सीटों के लिए तरसा देगी : अखिलेश यादव

400 पार का नारा देने वाले देने वाले लोग  400 बार हारने जा रहे हैं:अखिलेश यादव

जौनपुर ,23 मई (हि.स.)। लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा के पक्ष में गुरुवार को जनसभा को संबोधित करने आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश एवं केंद्र सरकार पर जाम का निशाना साधते हुए कहा कि इनको अपने ही लोग हारने का काम कर रहे हैं जो लोग 400 पार का नारा दे रहे थे 400 पार का नारा देने वाले देने वाले लोग  400 बार हारने जा रहे हैं यहां सब पढ़े-लिखे लोग हैं अगर 400 पार का नारा किसी ने दिया है तो इसका मतलब यह हुआ है की कुल लोकसभा की जो सीटे हैं 543 बाय 43 और अगर 400 पार की जीतने वाले हैं तो बताओ कितने सीटे मिलती है तो केवल 143  बचती हैं वह स्वयं स्वीकार कर रहे हैं की 400 पार  मतलब 143 सीटे  ही जीतेंगे इस बार जो जनता का गुस्सा है इस बार 140 करोड़ की जनता इन्हें 140 सीटों के लिए भी तरसा देगी।
समाजवादी पार्टी के दोनों उम्मीदवारों को रिकार्ड मतों से जीत कर लोकसभा में भेजने का काम करें आप सभी लोग मैं देख रहा हूं अब चुनाव पूर्वांचल की धरती पर आ गया है और जो लोगो में जो गुस्सा है और जिस तरह से पार्टी के लिए हमें जिस तरह समर्थन दिखाई दे रहा है इस बाई पूर्वांचल से भारतीय जनता पार्टी का एक भी सांसद जीत कर नहीं जाने  रहा है जहां अभी तक मैं कहता था पांचवें चरण के चुनाव तक मैं कहता था 80 लोकसभा में एक सीट पर लड़ाई है वरना पूरी सीटे
 इंडिया गठबंधन जीत रहा है लेकिन जिस समय प्रयागराज का समर्थन मिला है यह आजमगढ़ और आजमगढ़ से आगे जो समर्थन मिल रहा है इधर जो जौनपुर वालों ने इस बार तैयारी कर ली है इस बार लग रहा है देश के प्रधान सांसद जी भी अपनी क्यूटो  लोकसभा से भी हारने जा रहे हैं।
भाजपा सरकार गरीबों का माहौल उड़ा रही है देश में महंगाई चरम पर है नौजवान बेरोजगार हैं ऐसे में इस बार देश की जनता जन विरोधी इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जबसे समाजवादी और कांग्रेस एक हुए हैं तब से डबल इंजन टकरा रहे हैं। ये जीरो होने जा रहे हैं। भाजपा का यूपी की 80 की 80 सीटों पर सफाया हो रहा है। 
हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश

जौनपुर, 23 मई(हि.स.)। लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा के पक्ष में गुरुवार को जनसभा को संबोधित करने आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की प्रदेश एवं केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अपने ही लोग हराने का काम कर रहे हैं। जो लोग 400 पार का नारा दे रहे हैं, वही इनको 400 बार हराने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यहां सब पढ़े-लिखे लोग हैं,अगर 400 पार का नारा किसी ने दिया है तो इसका मतलब यह हुआ की कुल लोकसभा की 543 सीटे हैं और अगर 400 सीटे निकाल दिया जाये तो केवल 143 बचती हैं। इससे यह लग रहा है कि वे स्वयं स्वीकार कर रहे हैं की 400 पार मतलब 143 सीटे ही जीतेंगे। 140 करोड़ जनता की गुस्सा भाजपा को 140 सीटों के लिए भी तरसा देगी।

समाजवादी पार्टी के दोनों उम्मीदवारों को रिकार्ड मतों से जीता कर लोकसभा में भेजने का अपील की। उन्होंने कहा कि अब चुनाव पूर्वांचल की धरती पर आ गयी है,लोगों में जो गुस्सा है और जिस तरह से पार्टी के लिए हमें समर्थन दिखाई दे रहा है, उससे लग गया है कि इस बार पूर्वांचल से भारतीय जनता पार्टी का एक भी सांसद जीत कर नहीं आयेगा। जहां अभी तक मैं कहता था पांचवें चरण के चुनाव तक 80 लोकसभा में एक सीट पर लड़ाई है वरना पूरी सीटे इंडी गठबंधन जीत रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/राजेश

   

सम्बंधित खबर