पोखरी-कर्णप्रयाग मोटर मार्ग के सुधारीकरण में तेजी को लेकर सौंपा ज्ञापन

गोपेश्वर, 27 मई (हि.स.)। चमोली जिले के पोखरी तहसील मुख्यालय को कर्णप्रयाग से जोड़ने वाले मोटर मार्ग के सुधारीकरण और डामरीकरण के कार्य में तेजी लाने की मांग को लेकर सोमवार को स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी पोखरी और लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को सौंपा।

व्यापार संघ पोखरी के अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह राणा और ग्राम प्रधान ललित मिश्रा का कहना है कि दो वर्षों से कर्णप्रयाग-पोखरी मोटर मार्ग का चौड़ीकरण और डामरीकरण का कार्य चल रहा है। कार्य में तेजी न होने के कारण जगह-जगह पर मलबे के ढे़र लगे होने से वाहनों को आवाजाही में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जून तक सड़क का कार्य पूरा नही किया जाता है तो विभाग और ठेकेदार के विरुद्ध आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

उपजिलाधिकारी कमलेश मेहता ने कहा कि पोखरी कर्णप्रयाग सड़क को लेकर विभाग को निर्देश दिया गया है कि सड़क का कार्य जल्द पूरा करें जिससे आमजन को किसी प्रकार से परेशानियों का सामना न करना पड़े।

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता संजय सिन्हा ने कहा कि ठेकेदार को जून तक कार्य पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द कार्य पूरा नहीं किया गया तो कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर