इंडी गठबंधन को वोट देकर अपना मत खराब न करें : नीतीश

पटना/नालंदा, 27 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गृह लोकसभा सीट के हिलसा में सोमवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन वालों को वोट देकर अपना मत खराब नहीं कीजिएगा। चुनाव के बाद फिर से घूमेंगे और जो भी कमी होगी उसे हर हाल में पूरा करेंगे। उन्होंने एनडीए समर्थित उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार को जिताने की अपील की।

नीतीश ने कहा कि हम तो सिर्फ आपसे मिलने चले आए हैं ताकि कोई शिकायत ना रहे। हमने महिलाओं को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम किया है। हर क्षेत्र में काम किया है। चुनाव बाद हम सब जगह फिर से घूमेंगे और जहां कहीं भी कमी होगी उसे हर हाल में पूरा करेंगे। राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा कराते थे। हमने सब जगह झगड़ा को खत्म करा दिया। तब हमारे साथ भाजपा ही थी। हम तो 1995 से भाजपा के साथ हैं। बीच में दो बार हम राजद को साथ लिए थे लेकिन गड़बड़ किया तो हटा दिया। अब हमने तय किया है कि बाएं-दाएं नहीं होंगे, साथ रहेंगे।

नीतीश ने कहा कि हमने सबके हित में काम किया है। वर्ष 2005 से लेकर 2020 तक हमने आठ लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी। वर्ष 2020 के बाद चार लाख नौकरी हो गई है। अगले साल के चुनाव से पहले तक 10 लाख लोगों को नौकरी मिलेगी। पूरे इलाके में हम काम ही न किए हैं। जहां कहीं कमी है वो काम करेंगे। अगले साल विधानसभा चुनाव से पहले सभी काम पूरा करेंगे। पहले वाला लोग कोई काम करता था क्या?

जनसभा में जदयू के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद रहे। मंत्री श्रवण कुमार ने सीएम का मंच पर स्वागत किया। जदयू उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार सीएम की अगवानी करने पहुंचे और मंच पर उन्हें साथ लेकर पहुंचे।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोविन्द/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर