नहर में डूबने से युवक की मौत : एक सप्ताह में यह तीसरी मौत डूबने से

बीकानेर, 27 मई (हि.स.)। जिले के लूणकरनसर में इंदिरा गांधी नहर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पिछले एक सप्ताह में नहर में डूबने से ये तीसरी मौत है। इससे पहले कंवरसेन लिफ्ट में श्रीडूंगरगढ़ के दो युवक डूब गए थे।

सोमवार को उदेशिया गांव के पास कंवरसेन लिफ्ट नहर में नहाने के लिए उतरा एक युवक नहर में डूब गया। सोढवाली निवासी 27 वर्षीय युवक अपने एक साथी के नहर में नहाने के लिए उतर गया और पानी में डूब गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को निकालने के लिए एसडीआरएफ और गोताखोरों की मदद ली जा रही है।

सोढवाली के दुलाराम मेघवाल उम्र 27 वर्ष साथ सोमवार को दोपहर में गांव जा रहे थे,भीषण गर्मी के चलते बीच रास्ते में उदेशिया के पास कंवरसेन लिफ्ट नहर में उतर गया, दुलाराम का पैर गहरे पानी में फिसल गया। उसका एक साथी भी था जिसने दुलाराम को डूबता देख शोर मचाया और बचाने का प्रयास किया। लेकिन दुलाराम देखते ही देखते डूब गया। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश जारी की। मौके पर पहुचे मुकेश पूनिया, रामप्रताप मूण्ड, राजू कायल, विपसा शेखावत, राकेश मुंड, साहबराम सांसी आदि स्थानीय गोताखोरों द्वारा तलाशी अभियान जारी है। फिलहाल युवक का शव नहीं मिला। ग्रामीण ने बताया कि युवक नहर के किनारे कपड़े, चप्पल उतार के नहर में नहाने उतरा था।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर