आईआरसीटीसी जयपुर से हवाई जहाज द्वारा कराएगा कश्मीर की सैर

जयपुर, 28 मई (हि.स.)। आईआरसीटीसी ने गर्मियों में यात्रियों की एयर पैकेज की मांग को ध्यान में रखते हुए जयपुर से हवाई जहाज द्वारा कश्मीर की सैर करवाने का आयोजन किया है, जिसकी अवधि 5 रात 6 दिन है तथा किराया मात्र 40225 रुपये प्रति व्यक्ति रखा गया है। यह पैकेज कश्मीर के रमणीय स्थलों का अनूठा संगम है, इस पैकेज में श्रीनगर, गुलमर्ग, पहलगाम और सोनमर्ग स्थित प्रसिद्ध स्थानों की सैर करवाई जाएगी।

आईआरसीटीसी के संयुक्त महाप्रबंधक/पर्यटन योगेंद्र सिंह गुर्जर के अनुसार श्रीनगर में मुगल गार्डन, शंकराचार्य मंदिर, हजरतबल दरगाह, डल लेक में शिकारा राइड, सोनमर्ग में थज्जिवास ग्लेशियर, सिंध नदी, गुलमर्ग में खिला-खिला घास का मैदान, पहलगाम: बेताब वैली, अरु वैली, अवंतीपुरा खंडहर शामिल है। गुर्जर ने बताया कि इस पैकेज में जयपुर से श्रीनगर हवाई यात्रा द्वारा तथा श्रीनगर से भ्रमण स्थलों तक टेम्पो ट्रेवलर द्वारा यात्रा, डीलक्स होटल में ठहरने की व्यवस्था के साथ सुबह का नाश्ता तथा रात्रि भोजन एवं श्रीनगर से जयपुर की हवाई यात्रा शामिल है।

इस पैकेज की बुकिंग सुविधा आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर भी उपलब्ध है। इसके अलावा आईआरसीटीसी क्षेत्रीय कार्यालय: 708, 7 वी मंजिल क्रिस्टल मॉल, बनीपार्क, कलेक्ट्रेट सर्किल के पास जयपुर, (राजस्थान) में आकर भी करवा सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप

   

सम्बंधित खबर