कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

डूंगरपुर, 18 अप्रैल (हि.स.)। सदर थाना क्षेत्र में आसपुर रोड पर तिजवड़ के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, तीसरे युवक का इलाज जारी है। हादसे के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। सदर पुलिस ने मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

सदर थानाधिकारी गिरधारीलाल ने बताया कि बाबूलाल कटारा ने रिपोर्ट देकर बताया कि मेरा बेटा नरेश कटारा (19) निवासी मांडवा खापरड़ा और महेश (16) पुत्र जीवा कटारा निवासी मांडवा खापरड़ा दोनों ही राहुल (20) पुत्र मोहन कलासुआ निवासी टाटिया को छोड़ने बाइक लेकर जा रहे थे। रास्ते में तिजवड सरकारी स्कूल के पास सामने से आ रही एक कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में नरेश, महेश और राहुल के हाथ-पैर, सिर सहित शरीर के कई हिस्सों पर चोटें लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान देर रात नरेश और महेश की मौत हो गई। जबकि राहुल का इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। गुरुवार सुबह दोनों का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए। बाबूलाल ने बताया की नरेश उसका इकलौता बेटा था। जबकि 4 बेटियां है। बेटे और भाई की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है। नरेश कलर करने का काम करता था। वहीं, महेश कॉलेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद आईटीआई कर रहा था। महेश के एक छोटा भाई और एक बहन है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर