पत्नी को वृद्ध के साथ देख आग बबूला हुआ पति, वृद्ध को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

देहरादून, 29 मई (हि.स.)। पत्नी के साथ गलत काम करते देख आग बबूला हुए पति ने वृद्ध के सिर पर डंडे से वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बुधवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मृतक और आरोपित दोनों पड़ोसी थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर चोट लगने के कारण मृत्यु की पुष्टि हुई। मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई की है। मामला कालसी क्षेत्र का है।

गत 16 मई को खजान सिंह पुत्र अषाडू निवासी ग्राम रुपऊ कालसी देहरादून ने थाना कालसी में तहरीर देकर आरोप लगाया कि 13 मई को हरिया पुत्र थेचकू व दिनेश पुत्र हरिया निवासगण ग्राम रुपऊ थाना कालसी ने उनके वृद्ध पिता अषाडू की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने जांच पड़ताल कर घटना के आसपास लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई। पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर नामजद आरोपित हरिया (71) पुत्र थेचकू निवासी ग्राम रुपऊ थाना कालसी देहरादून को लखवाड़ कॉलोनी डाकपत्थर से गिरफ्तार कर लिया, जो कहीं भागने की फिराक में था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त डंडा उसके घर से बरामद किया।

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपित ने बताया कि वह मजदूरी करता है। उसने बताया कि अषाडू को उसने उसकी पत्नी के साथ गलत काम कते देखा। इसके बाद उसकी अषाडू से हाथापाई हो गई और उसने अषाडू के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। इससे अषाडू घायल हो गया और वह घबराकर मौके से भाग गया।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर