पांच दिन से लापता किशोर का शव धनसिरी नदी में मिला

गोलाघाट (असम), 02 जुलाई (हि.स.)। गोलाघाट जिले के सरूपथार के पदुमनी 2 में धनसिरी नदी में स्नान करते समय पांच दिनों से लापता तीसरे किशोर का शव बरामद किया गया।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया है कि गत 27 जून को तीन किशोर सरूपथार के पदुमनी नंबर-2 स्थित धनसिरी नदी में स्नान करने गए थे। नदी में डूबने के बाद लापता हुए तीनों किशोरों की पहचान सरूपथार नगर निवासी जैद खान, संदीप महतो और मुश्ताक अली के रूप में हुई है। शहर के बाहरी इलाके में लगभग नौ किशोर स्नान करने की तस्वीरें लेने के लिए शहर से 2 किमी दूर धनसिरी नदी में गए थे।

उनमें से कुछ नदी के किनारे चले गये और कुछ धनसिरी नदी में स्नान करने चले गये। इसी दौरान तीन किशोर नदी के बढ़ते जलस्तर में फंसकर डूब गये। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने संदीप महतो (20) को नदी के तलहटी से बरामद कर लिया।

वहीं, एसडीआरएफ के जवानों ने धनसिरी उपमंडल प्रशासन की मदद से घटना के अगले दिन धनसिरी नदी में रेस्क्यू अभियान चलाया। अभियान के दौरान एसडीआरएफ ने मुस्ताक अली नामक किशोर के शव को खोज निकाला, जबकि किशोर जैद खान पांच दिनों से धनसिरी नदी में लापता था।

घटना के पांच दिन बाद बीते कल देर शाम को जायेद खान का शव कार्बी आंगलोंग जिले के नानके बस्ती में धनसिरी नदी के बाढ़ के पानी से बरामद किया गया।

जायेद खान सरूपथार शहर के निवासी ताजू खान का पुत्र है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/किशोर/अरविंद

   

सम्बंधित खबर