चार जून को भाजपा नेता बेरोजगार हो जाएंगे और युवाओं को रोजगार मिलेगा : दीपक बैज

रायपुर, 29 मई (हि.स.)। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि चार जून को भाजपा नेता बेरोजगार हो जाएंगे और देशभर के युवाओं, श्रमिकों, महिलाओं को रोजगार मिलेगा। उद्योगपति, व्यापारी बिना दबाव के व्यवसाय करेंगे, किसानों को उनकी फसल की सही कीमत मिलेगा, आम जनता को मूलभूत की सुविधा मिलेगी। पूरे देश में केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ आक्रोश है।

उन्होंने कहा कि जनता ने राहुल गांधी और कांग्रेस के पांच न्याय और 25 गारंटी पर जनता ने भरोसा किया है। जनता केंद्र सरकार के 10 साल के कुशासन बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, गिरती अर्थव्यवस्था, आर्थिक असमानता और भ्रष्टाचार केंद्र सरकार की हम दो और हमारे दो की नीति से मुक्ति के लिए मतदान कर दिया है।

दीपक बैज ने कहा कि देश की जनता 10 साल से तानाशाही सोच और मनमानी करने वाली सरकार को बर्दाश्त कर रही थी। जनता को अब अवसर मिला तो तानाशाही खत्म करने के लिए मतदान किए हैं। देश में हर वर्ग केंद्र सरकार की कुनीतियां से परेशान हुआ है। भाजपा संगठन के भीतर भी तानाशाही के खिलाफ आक्रोश है।

उन्होंने कहा कि चार जून को देशभर में एक और दिवाली मनाई जाएगी। जब तानाशाह की हार होगी और आम जनता का राज आएगा, लोकतंत्र प्रभावित होगा संविधान और आरक्षित वर्गों के आरक्षण सुरक्षित होगा। युवाओं को 30 लाख सरकारी पदों पर भर्ती के अवसर मिलेंगे, किसानों को एमएसपी की गारंटी मिलेगी, महिलाओं को सरकारी पदों भर्ती में 50 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा। महिलाओं को सालाना एक लाख रुपये खाता में मिलेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल/केशव

   

सम्बंधित खबर