सपा सरकार में पुष्पित व पल्लवित होते हैं माफिया और गुंडे : जगदम्बिका पाल

देवरिया,29 मई (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के लोग संस्कार विहीन होते हैं। अखिलेश की जनसभा में उनके पार्टी के कार्यकर्ता ही बेरीकेटिंग तोड़कर अव्यवस्था फैलाने का काम करते हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और डुमरियागंज से सांसद जगदंबिका पाल ने बुधवार को शहर के एक मैरिज हॉल में प्रेस वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि माफिया और गुंडा सपा के सरकार में पुष्पित, पल्लवित होते रहे हैं। राहुल गांधी कब क्या कर देंगे, इसका कोई भरोसा नहीं वह अभी बच्चे हैं। उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में थानों में क्या होता था, गरीबों की जमीनों को अवैध रूप से कब्जा किया जाता था।

उन्होंने कहा कि लेकिन आज वही योगी की सरकार में प्रदेश से अराजकता का माहौल खत्म हुआ है। गुंडे और माफिया जेल चले गए हैं और ला ऑर्डर मेंटेन है।

उन्होंने कहा कि सातवें चरण के चुनाव में हम प्रवेश कर चुके हैं। 4 जून के बाद भारतीय जनता पार्टी सहकारिता के क्षेत्र में बहुत बड़ा कदम उठाने वाली है। इस समय देश की अर्थव्यवस्था विश्व में पांचवें नंबर पर हैं, 2027 तक हमारी सरकार इसको तीसरे नंबर पर लाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता किसानों को सम्मान, महिलाओं को सम्मान, नौजवानों को रोजगार और बेटियों को सुरक्षा प्रदान करना है।

उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद जो इंडी गठबंधन के दल हैं, सब अलग-अलग हो जाएंगे। 2017 में भी अखिलेश राहुल का गठबंधन हुआ था, लेकिन 17 के चुनाव के बाद अखिलेश का बयान आया कि हमने कांग्रेस से गठबंधन करके बहुत बड़ी भूल कर दी। उन्होंने कहा कि यह लोग गठबंधन अपने अस्तित्व को बचाने के लिए किए हैं। लेकिन इस बार लोकसभा चुनाव के बाद यह गठबंधन के काबिल भी नहीं रहने वाले हैं।

उन्होंने अमित शाह के वक्तव्य का समर्थन करते हुए कहा कि यह क्षेत्र चीनी का कटोरा रहा है। किसानों के लिए शुगर मील आय का स्रोत रही, लेकिन पूर्ववर्ती सरकारों ने इन चीनी मिलों को औने-पौने दामों पर बेच दिया। इस चुनाव के बाद भाजपा की सरकार चीनी मिल को चालू करने का कार्य करेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमित शाह को सहकारिता का जिम्मा दिया है। मुझे विश्वास है कि आज अमित शाह ने कहा है कि सहकारिता के क्षेत्र में प्रत्येक जिलों में चीनी मिल को चालू करवाएंगे। जिससे किसानों की आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी। चूंकि गन्ने की फसल कैश क्रॉप होती हैं। जिससे किसान अपने घर का खर्च चलाते थे, बेटियों के हाथ पीले करते थे, बच्चों की फीस भरते थे। किसानी का भी कार्य करते थे।

इस दौरान किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह भी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ज्योति

/राजेश

   

सम्बंधित खबर