मामा के घर आया भांजा नहर में डूबा, मौत

औरैया, 30 मई (हि.स.)। जनपद के दिबियापुर थाना क्षेत्र में मामा के घर आए भांजे (सगे भाई) गुरुवार को नहर में नहाने ममेरे भाई के साथ पहुंचे। नहर में नहाते समय तीनों युवक पानी में डूब गए। आवास सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और दो युवकों को बचा लिया गया, जबकि एक की डूबकर मौत हो गई। घटना के बाद परिवार के घर में मातम पसर गया। वहीं पुलिस ने पानी में डूबे युवक का शव निकलवाते हुए पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की।

दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम उमरी में रहने वाले कमलेश के घर दिल्ली से गर्मी की छुट्टी में भांजे रौनक (16) और अंशुल (18) पुत्रगण सुनील आए थे। गुरुवार को दोनों भाईयों ने मामा के बेटे कमल (20) के साथ नहर में नहाने के लिए कैजंरी गांव के पास गए। नहर में पानी अत्यधिक होने के कारण तीनों युवक पानी में नहाते समय डूबने लगे। शोर सुनकर वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने दो युवक अंशुल और कमल को बचा लिया, लेकिन रौनक पानी में डूब गया। काफी तलाश के बाद नहर के पानी में डूबे रौनक को तलाश बाहर निकाला गया और उसे दिबियापुर सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीओ औरैया महेंद्र प्रताप सिंह सहित दिबियापुर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और शव का पंचायतनामा भरकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए चिचोली भेज दिया। क्षेत्राधिकारी महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि अपने मामा के यहां आए भांजे ममेरे भाई के साथ कैंजरी बम्बा के समीप नहर में नहाने गए थे, जहां गहरे पानी में जाने से रौनक नाम के युवक की मौत डूब कर हो गई है। मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील /मोहित

   

सम्बंधित खबर