भाजपा को प्रधानमंत्री पद के साथ आने वाली संवैधानिक जिम्मेदारी की परवाह नहीं : ममता

कोलकाता, 30 मई (हि.स.)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को दावा किया कि भाजपा लगातार तीसरी बार सत्ता में नहीं लौटेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा को प्रधानमंत्री की कुर्सी के साथ आने वाली संवैधानिक जिम्मेदारियों की परवाह नहीं है।

जादवपुर और दक्षिण कोलकाता लोकसभा क्षेत्रों में 12 किलोमीटर लंबे रोड शो की शुरुआत में भीड़ को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा, संभावना है कि अगर मतगणना प्रक्रिया सही तरीके से की गई तो भाजपा इस बार सत्ता में नहीं आएगी। पीएम की कुर्सी कीमती है और इसकी संवैधानिक जिम्मेदारियां हैं। उन्हें (भाजपा) इसकी परवाह नहीं है। हर बार मतगणना से पहले वह 48 घंटे तक प्रचार पाने के लिए कहीं बैठते हैं। वह ध्यान तो कर सकते हैं लेकिन कैमरों की मौजूदगी में क्यों?

2019 के लोकसभा चुनावों में प्रचार के बाद, मोदी ने केदारनाथ के पास एक गुफा में ध्यान लगाया था। बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा से प्रभावित मीडिया राजनीतिक निहित स्वार्थों के लिए पूरे दिन पांच मिनट की फुटेज दिखाता रहेगा। मुख्यमंत्री ने बुधवार को कहा था कि अगर कन्याकुमारी में मोदी के ध्यान का प्रसारण किया जाता है तो तृणमूल कांग्रेस चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। उन्होंने दावा किया कि यह चुनावी आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) का उल्लंघन होगा। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर