बेक़ाबू ट्रेलर की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, एक घायल

अमेठी, 31 मई(हि.स.)। भीषण सड़क हादसे में तेज़ रफ़्तार ट्रेलर की चपेट में आने से कार सवार एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार की भोर क़रीब तीन बजे का है,जब बंद रेलवे क्रासिंग पर क़रीब आधा दर्जन वाहन क्रासिंग के खुलने का इंतजार कर रहे थे कि पीछे से बेक़ाबू ट्रेलर ने वाहनों को टक्कर मार दी। घटना में कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। पुलिस ने मामला पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है।

अमेठी के कमरौली थाना क्षेत्र के इंडोरामा रेलवे क्रासिंग पर कई वाहन क्रासिंग बंद होने की वजह से खड़े थे। अचानक पीछे से एक बेकाबू ट्रेलर अनियंत्रित होकर कई वाहनों को अपने चपेट में ले लिया। इस भीषण हादसे में एक कार में सवार तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर अवस्था में जगदीशपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां हालात बिगड़ने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया।

मृतकों में आफरीन(14),फ़ातिमा(13) और फारिस(8) हैं। सभी मृत बच्चों की पहचान सुलतानपुर जिले के पारा के निवासी के रूप में हुई है। घायल अदनान की भी हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे में कई वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने बताया कि सुंसगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके जांच की जा रही है। घायल को लखनऊ रेफर किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश/राजेश

   

सम्बंधित खबर