यमुनोत्री हाईवे पर तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, 15 घायल

धरासू -यमुनोत्री मार्ग पर तीर्थ यात्रियों से भरी बस सड़क पर पलटी ,मची चीख पुकार।।धरासू -यमुनोत्री मार्ग पर तीर्थ यात्रियों से भरी बस सड़क पर पलटी ,मची चीख पुकार।।धरासू -यमुनोत्री मार्ग पर तीर्थ यात्रियों से भरी बस सड़क पर पलटी ,मची चीख पुकार।।

उत्तरकाशी, 31 मई (हि.स.)। यमुनोत्री हाईवे पर सिलक्यारा के पास शुक्रवार सुबह यात्रियों से भरी एक बस पलट गयी। बस में लगभग 40 तीर्थयात्री सवार थे। इनमें से 15 लोगों को हल्की चोटें आई। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से पीएचसी ब्रह्मखाल भेजा गया। बस में सवार सभी तीर्थयात्री यात्री कर्नाटक के बताए गए हैं।

जिला आपदा परिचालन केंद्र उत्तरकाशी से मिली जानकारी के मुताबिक यमुनोत्री हाईवे पर शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस (यूके08 PA-1482) पलट गई। बस में सवार तीर्थयात्री यमुनोत्री धाम के बाद गंगोत्री धाम दर्शन के लिए जा रहे थे। रास्ते में बस यमुनोत्री हाईवे पर सिलक्यार के पास पलट गई। बस पलटने पर यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। मौके पर तत्काल 108 एम्बुलेंस, एसडीआरएफ, पुलिस, एनएचआईडीसीएल की टीम पहुंची। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी यात्रियों को बस से सकुशल बाहर निकाला गया। बस में करीब 40 यात्री सवार थे, जिनमें से 15 लोगों को हल्की चोटें आई, जिन्हें एम्बुलेंस के माध्यम से पीएचसी ब्रह्मखाल भेजा गया। मशीनों द्वारा बस को हटा दिया गया है और मार्ग यातायात के लिए सुचारू किया गया है। सभी यात्री कर्नाटक के थे।

हिन्दुस्थान समाचार/चिरंजीव सेमवाल/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर