शकूरपुर इलाके में युवक की चाकू घोंपकर हत्या

नई दिल्ली, 01 जुलाई (हि.स.)। उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके मेंं एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। यह घटना शकूरपुर इलाके हुई। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। मरने वाले की पहचान विक्रम के रूप में हुई है।

शुरुआती जांच में पता चला कि है कि विक्रम का इलाके में ही रहने वाले एक व्यक्ति से कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद की वजह वारदात की कारण बन जाएगी, यह शायद किसी ने सोचा भी नहीं था। इस विवाद को लेकर परिवार के लोग बातचीत करने के लिए भी गए थे। तभी विक्रम का जिस व्यक्ति से झगड़ा हुआ था, उसके छोटे भाई ने धारदार हथियार से विक्रम पर हमला कर दिया। गर्दन पर हथियार से हमला किया गया, जिसके चलते विक्रम वहीं पर गिर गया। इसके बाद हमलावर फरार हो गया।

वहीं, आनन-फानन में लोग विक्रम को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विक्रम की मौके के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और आसपास के लोग परिजन से एकजुट होकर थाने में पहुंचे और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। करीब एक घंटे के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया।

वहीं, पुलिस का कहना है कि उक्त मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामला बीती देर रात का है इस इसलिए पुलिस आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर