मुंबई सिटी एफसी ने मिडफील्डर ब्रैंडन फर्नांडिस के साथ किया करार

मुंबई, 1 जून (हि.स.)। मुंबई सिटी एफसी ने मिडफील्डर ब्रैंडन फर्नांडिस के साथ करार किया है। फर्नांडिस, जो नंबर 10 की जर्सी पहनेंगे, तीन साल के अनुबंध पर क्लब में शामिल हुए हैं।

29 वर्षीय खिलाड़ी, जिन्होंने एक दशक से भी ज़्यादा पहले अपना पेशेवर पदार्पण किया था, और 2015 में मुंबई के साथ कुछ समय के लिए खेले थे, का ट्रैक रिकॉर्ड शानदार रहा है। उन्होंने पहले एफसी गोवा के साथ आईएसएल लीग विनर्स शील्ड (2019-20), सुपर कप (2019) और डूरंड कप (2021) जीता है। अपने पूरे करियर के दौरान, उन्होंने भारतीय घरेलू टूर्नामेंट और एएफसी चैंपियंस लीग में 163 बार भाग लिया है, जिसमें उन्होंने 25 गोल किए हैं और 31 असिस्ट दिए हैं।

पिछले सीजन में ब्रैंडन ने 3 गोल किए और 4 असिस्ट किए, जिनमें से एक गोल उन्होंने आईएसएल सेमीफाइनल में मुंबई सिटी के खिलाफ किया था। खास बात यह है कि पिछले सीजन में उन्होंने आईएसएल में सबसे ज्यादा मौके (60) बनाए थे। नेशनल टीम के लिए उन्होंने 25 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7 असिस्ट किए हैं।

मुंबई से जुड़ने पर फर्नांडिस ने कहा, मुझे मुंबई सिटी एफसी में वापस आकर बहुत खुशी हो रही है। यह भारतीय फुटबॉल के शीर्ष क्लबों में से एक है, और यह मेरे करियर में मेरे लिए एक नई और रोमांचक चुनौती पेश करता है। टीम पिछले कुछ वर्षों से शानदार प्रदर्शन कर रही है, और मैं ऐसी प्रतिभाशाली टीम में शामिल होकर रोमांचित हूँ। मैं आगामी सीज़न में क्लब और अपने साथियों की सहायता के लिए उत्सुक हूँ।

उन्होंने आगे कहा,इसके अलावा, मैंने कोच पेट्र क्रेटकी के साथ व्यापक चर्चा की है, और टीम के लिए उनकी दृष्टि और योजनाएँ बहुत महत्वाकांक्षा को प्रदर्शित करती हैं। मेरी क्षमताओं में उनका विश्वास अविश्वसनीय रूप से प्रेरक है, और मैं मैदान पर अपने प्रदर्शन के माध्यम से उनके विश्वास को चुकाने के लिए दृढ़ संकल्पित हूँ। मैं उनके मार्गदर्शन में काम करने और मुंबई सिटी एफसी के लिए एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए उत्सुक हूँ।

मुंबई सिटी एफसी के हेड कोच पेट्र क्रेटकी ने कहा, ब्रैंडन एक गतिशील मिडफील्डर है, जिसका प्रदर्शन पिछले सीजन में वाकई शानदार रहा। मैदान पर उनकी तकनीकी कौशल, दूरदर्शिता और अथक समर्पण निस्संदेह हमारी टीम में एक नया आयाम जोड़ेगा और हमारे समग्र सेट-अप को ऊपर उठाएगा। मैं उनके आने और टीम को मिलने वाली सफलता का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। एक आक्रामक और रचनात्मक खिलाड़ी के रूप में, ब्रैंडन हमारे गतिशील और आगे की सोच वाले खेल के फुटबॉल दर्शन को पूरी तरह से दर्शाता है।

उन्होंने आगे कहा, खेल को पढ़ने, अवसर बनाने और टीम को आगे बढ़ाने की उनकी क्षमता हमारे रणनीतिक लक्ष्यों के साथ सहजता से मेल खाती है। हमें विश्वास है कि वह हमारी टीम का एक अभिन्न अंग बन जाएंगे और हम उन्हें हमारे साथ फलते-फूलते देखने के लिए उत्सुक हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

   

सम्बंधित खबर