पुलिस के अतिक्रमण अभियान को लेकर शुभेंदु अधिकारी ने उठाए सवाल

कोलकाता, 26 जून (हि.स.)। मुख्यमत्री ममता बनर्जी के निर्देशानुसार पुलिस द्वारा चलाया जा रहे अतिक्रमण अभियान को लेकर राज्य के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार से सवाल किया।

बुधवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य सरकार से शुभेंदु अधिकारी ने पूछा कि क्या सरकारी जमीन की वसूली सिर्फ विधाननगर, गरियाहाट, हतीबागान में है या पूरा राज्य? हम जानना चाहते हैं कि यह अभियान पार्कसर्कस एवं मेटियाब्रुज़ में कब होगा?

इसके बाद अधिकारी ने कहा, ''मुझे उम्मीद है, जैसा कि आप कहती हैं, आपने डेढ़ करोड़ लोगों को नौकरी दी है, आप इन फेरीवालों के साथ भी खड़े रहेंगी।''

मुख्यमंत्री ममता ने सोमवार को सचिवालय में नगरपालिका परिषद की बैठक में उन्होंने व्यावहारिक रूप से नगरपालिका अध्यक्ष, पार्षद, मेयर, मंत्री, विधायकों को सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर लापरवाही बरतने की वजह से जमकर फटकार लगाई थी। इस पर शुभेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार पर पलटवार किया है। उन्होंने अतिक्रमण रोकने की सलाह देते हुए कहा कि जरूरत पड़ी तो वह बुलडोजर के सामने खड़े होंगे।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि इसके बाद भी अगर अतिक्रमण अभियान इसी तरह जारी रहा तो वहां के लोग भाजपा कार्यकर्ताओं से इसे रोकने के लिए कहेंगे। अगर मुझे पहले से पता होता तो मैं बुलडोजर के सामने खड़ा हो जाता। हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर