सड़क निर्माण में अनियमिता को लेकर ग्रामीणों का हंगामा

हंगामा करते ग्रामीण

भागलपुर, 01 जून (हि.स.)। जिले के सबौर प्रखंड स्थित रजांदीपुर में सड़क निर्माण में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि वार्ड नंबर 6 में बनाए जा रहे सड़क में ठेकेदार से लेकर जनप्रतिनिधि भ्रष्टाचार कर रहे हैं। निमार्ण कार्य में लगाए जा रहे गिट्टी और बालू में मिट्टी मिला हुआ है, जबकि ईट टूटा फूटा लगाया जा रहा है, जिससे सड़क का ज्यादा टिकेगा नहीं। ग्रामीणों ने इसका जमकर विरोध किया और रोड निर्माण कार्य को रोक दिया।

सूचना पर वार्ड पति पप्पू दास मौके पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि गिट्टी मिल से आता है। हल्का मिट्टी मिला हुआ रहता ही है लेकिन ग्रामीण इसको लेकर विरोध कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले कई दिनों से राजंदीपुर में वार्ड नंबर 6 में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। अनियमितता की शिकायत ग्रामीणों ने स्थानीय मुखिया गीता कुमारी को भी किया था, लेकिन उन्होंने कोई संज्ञान नहीं लिया।

कहलगांव के ठेकेदार को यह टेंडर मिला है। स्थानीय ग्रामीण शेखर मंडल ने बताया कि सड़क निर्माण में काफी अनियमितता बरती जा रही है, जिसको लेकर हम लोग विरोध कर रहे हैं।

वार्ड पति पप्पू दास ने बताया कि मिल से गिट्टी आता हैं उसमें हल्का-हल्का मिट्टी आया है, जिसका लोगों ने विरोध कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसको लेकर संबंधित जनप्रतिनिधि और ठेकेदार को बताया जाएगा। फिलहाल वार्ड पति के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर