दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटा घायल

दौसा, 1 जून (हि.स.)। दौसा जिले में होकर गुजर रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह एक बार फिर दो अलग-अलग हादसे हुए।

बांदीकुई थाना क्षेत्र में हुए एक हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौत हो गई तो वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पति-पत्नी के शव दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक ने बताया कार सवार पति-पत्नी और बेटा गुरुग्राम से उज्जैन जा रहे थे। इस दौरान आगे चल रहे ट्रक से उनकी कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में गुरुग्राम निवासी राजेश अवस्थी (58) और उसकी पत्नी फराह (55) की मौत हो गई, साथ ही बेटा दिव्यांक अवस्थी (22) घायल हो गया। जिसका उपचार जारी है। परिजनों के आने पर शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और उसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे।

पुलिस ने बताया कि परिवार मूलत: कानपुर का रहने वाला है। घायल दिव्यांक गुरुग्राम में किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। इसी के चलते परिवार गुरुग्राम में ही रह रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं दूसरे हादसे टायर फटने से तेज स्पीड कार पलट गई, हालांकि उस दौरान कार में केवल चालक ही सवार था। जिसे हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/चरण/संदीप

   

सम्बंधित खबर