बदायूं: पिकअप ने छह लोगों को कुचला, चार की मौत

बदायूं: सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, दो घायलबदायूं: सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, दो घायलबदायूं: सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, दो घायल

- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर जताया दुख

बदायूं, 01 जून (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में बदायूं जनपद के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में शनिवार दोपहर को एक बेकाबू पिकअप वाहन ने छह लोगों को कुचल दिया। हादसे में चार लोगों की जान चली गयी और दो लोग घायल है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लिया। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए।

पुलिस के मुताबिक, पैगा भीकमपुर गांव के सड़क किनारे पीपल पेड़ के नीचे गांव के ही रामप्रकाश, धनपाल, नेत्रपाल, रामवीर, ज्ञानचंद, ब्रह्मपाल शनिवार दोपहर को आराम कर रहे थे। इसी दौरान आंवला की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने पेड़ के नीचे बैठे सभी लोगों को कुचल दिया। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। डॉक्टर ने इलाज के दौरान ब्रह्मपाल, रामप्रकाश, धनपाल और ज्ञानचंद्र की मौत हो गई। नेत्रपाल व रामवीर गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद चालक पिकअप छोड़कर मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर