गुरुग्राम: दूध विक्रेता से लूटपाट करने के तीन आरोपी चढ़े हत्थे

-पीडि़त की बाईक भी जलाई थी आरोपियों ने

-आरोपियों के पास से छीना गया मोबाइल बरामद

-वारदात में प्रयोग की गई स्कॉर्पियो गाड़ी व डंडे भी मिले

गुरुग्राम, 2 जून (हि.स.)। दूध विक्रेता की बाइक जलाने, उसके साथ मारपीट, छीना-झपटी व लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पीडि़त का मोबाइल, वारदात में प्रयोग की गई स्कॉर्पियो गाड़ी व डंडे भी बरामद हुए हैं। पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

थाना बादशाहपुर क्षेत्र में एक-दो जून की रात को गांव अकलीमपुर के पास कुछ व्यक्तियों द्वारा दूध विक्रेता को रोककर उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की गई। उसका मोबाईल फोन व नगदी लूट ली। साथ ही उसकी बाईक में आग लगा दी गई। और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस शिकायत पर थाना बादशाहपुर में केस दर्ज किया गया। पीडि़त ने बताया कि आरोपी उसके गांव के ही थे। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इस वारदात को अंजाम देने वाले सभी 3 आरोपियों को रविवार को गांव अकलीमपुर से ही काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान नरेश, रमेश उर्फ टीली व पारस उर्फ चुनू सभी निवासी गांव टिकली, गुरुग्राम के रूप में हुई है।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि शिकायतकर्ता दूध विक्रेता तथा उनका पुराना झगड़ा है। उसी रंजिश में उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड से पता चला है कि आरोपी नरेश पर हत्या, चोरी, लूट, मारपीट करने के तहत 10 केस गुरुग्राम में, आरोपी रमेश पर हत्या, मारपीट, एक्साइज एक्ट, शस्त्र अधिनियम के तहत 6 केस गुरुग्राम में व आरोपी पारस पर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने के संबंध में एक केस गुरुग्राम में दर्ज है।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से शिकायतकर्ता/पीडि़त से छीना गया मोबाईल फोन, वारदात में प्रयोग की गई स्कॉर्पियो गाड़ी व डंडे बरामद किए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर