व्यवसाई गोपाल यादुका को दुकान में घुसकर सर में मारी गोली,मौत

पूर्णिया, 02 मई (हि.स.)। जिले में भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य बाजार निवासी और व्यवसाई गोपाल यदुका कि दुकान में रविवार को जाकर बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली सर में मारी गई। उनको इलाज के लिए पूर्णिया ले जाया जा रहा था इस दौरान उनकी मौत हो गई।

मौत कि खबर की आग फैलते ही के समूचे बाजार की दुकाने बंद होने लगी और हर तरफ घटना कि चर्चा होने लगी । प्राप्त जानकारी के अनुसार भवानीपुर निवासी और हार्डवेयर व्यवसाई 55 वर्षीय गोपाल यादुका रोजाना कि तरह रविवार कि सुबह भी अपने घर मे बने दुकान को खोलकर बैठे थे । ग्राहक का रूप धारण किए दो अज्ञात युवक चेहरा ढके दुकान पर आए और पेंट का डब्बा दिखाने को कहा । इसी क्रम मे जब दुकान का स्टॉफ पेंट लाने गया तो युवक के द्वारा उसके माथे पर गोली मार दिया और बाइक पर बैठ कर हत्यारे फरार हो गए । जब तक दुकान का स्टॉफ और परिजन कुछ समझ पाते तब तक गोपाल यादुका कि हालत गंभीर हो चुकी थी ।

आनानफानान मे परिजनों के द्वारा इलाज के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवानीपुर लाया गया जहां हालत गंभीर होते देख उन्हें बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया। परंतु रास्ते मे ही उनकी मौत हो गई । घटना कि खबर मिलने के बाद विलम्ब से पहुंची भवानीपुर थाना को आम पब्लिक के आक्रोश का सामना करना पड़ा । सूचना पाकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संदीप गोल्डी सहित सात थानो कि पुलिस और सुरक्षा बल मौजूद रहे । हत्या के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है । मगर इसका मुख्य कारण जमीन विवाद हो सकता है ।

फिलहाल पुलिस हर एक बिंदु कि गहराई से जांच करने मे जुट गई है । खबर की सूचना पर रुपौली विधानसभा के पूर्व विधायक शंकर सिंह लोजपा नेता चंदन सिंह, पूर्णिया से लोकसभा के प्रत्याशी और पूर्व सांसद पप्पू यादव पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर सांत्वना तथा दिलासा दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर