यमुनानगर: सिख युवक की दाढ़ी के बाल तोड़ने पर सिख समाज में फैला रोष

सिख समाज में रोष

-- पुलिस ने किया केस दर्ज,कार्रवाई की शुरू

यमुनानगर, 3 जून (हि.स.)। जगाधरी की अनाज मंडी में कुछ बदमाशों द्वारा एक सिख युवक से मारपीट कर उसकी दाढ़ी के बाल तोड़ डाले। इस विरोध में सोमवार को सिख समाज ने रोष प्रकट किया और बड़ी संख्या में इकठ्ठा होकर पुलिस थाने शिकायत करने पहुंचे। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

सिख समाज के लोगों का कहना है कि इस घटना से हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है और हम इसकी निंदा करते है। वहीं पुलिस प्रशासन से मांग करते है कि इन बदमाश युवकों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला जाए। पीड़ित युवक जैंटी ने बताया कि वह कल रात को अनाज मंडी में खड़ा था और वाल्मीकि बस्ती ने रहने वाले पांच-छह युवक कार में आए और उसे अपने पास बुलाने लगे। उसके मना करने पर उन युवकों ने इसे मारना शुरू कर दिया और दाढ़ी नोच कर बाल उखाड़ दिए।

जगाधरी शहर पुलिस के थाना प्रभारी नरेन्द्र राणा ने बताया कि आज सिख समाज के लोगों ने शिकायत दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। किसी को भी धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा और समाज में द्वेष और अशांति फैलाने नहीं दी जाएगी और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/संजीव

   

सम्बंधित खबर