अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से परिवार के साथ भारत लौटे शाहरुख खान

हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी यूरोप में आयोजित की गई। यह समारोह 29 मई को शुरू हुआ और 1 जून को समाप्त हुआ। प्री-वेडिंग सेरेमनी इटली और फ्रांस के एक लग्जरी क्रूज शिप पर आयोजित की गई थी। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हुए। चार दिवसीय कार्यक्रम के बाद सलमान खान, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और कई बॉलीवुड कलाकार भारत लौट आए हैं। अब शाहरुख खान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर लौटते हुए देखा गया।

आज 3 जून को शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम मुंबई लौट आए। कार में बैठते समय खान परिवार ने अपना चेहरा छाते से ढका हुआ था। इसी दौरान पैपराजी ने उनके वीडियो और फोटो ले लिए। किंग खान और उनके परिवार का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जल्द ही पिता बनने वाले अभिनेता रणवीर सिंह भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टी से भारत लौट आए हैं। एयरपोर्ट लुक के लिए रणवीर ने ब्लैक जैकेट, व्हाइट शर्ट, मैचिंग पैंट और हैट चुनी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी मार्च के महीने में गुजरात के जामनगर में आयोजित की गई थी। इस समारोह में दुनिया भर से बड़ी मंडलियों ने भाग लिया। अब इस जोड़े की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी यूरोप में आयोजित की गई। यह समारोह 29 मई को शुरू हुआ और 1 जून को समाप्त हुआ। प्री-वेडिंग सेरेमनी इटली और फ्रांस के एक लग्जरी क्रूज शिप पर आयोजित की गई थी।

इस भव्य समारोह में सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया, शनाया कपूर, इब्राहिम अली खान, सारा अली खान समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं।

इसके अलावा, कैटी पेरी, पिटबुल, एंड्रिया बोसेली और पंजाबी गायक गुरु रंधावा जैसे विश्व प्रसिद्ध गायकों ने अपने प्रदर्शन से इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। अनंत-राधिका की शाही शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर