विवाहिता ने फंदे से लटककर आत्महत्या की

विवाहिता ने फंदे से लटककर आत्महत्या की।

बेतिया, 03 जून (हि.स.)। बेतिया पुलिस जिला स्थित गोपालपुर थाने के नरकटिया ग्राम में रविवार की शाम एक विवाहिता रंजू देवी फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

विवाहिता नरकटिया ग्राम निवासी धर्मेन्द्र सहनी की पत्नी है। पुलिस ने बताया कि विवाहिता के पिता जिला पूर्वी चम्पारण के तुरकौलिया निवासी फगुनी सहनी के सूचना पर पहुंच उसके घर में साड़ी से लटकते लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा गया है।

विवाहिता के पिता भी आत्महत्या को स्वीकारा है। ग्रामीणों ने बताया कि महिला चौथे प्रयास में फंदा लगाकर मरी है। इसके पहले तीन बार उसके मरने के प्रयास को उसके बच्चों ने असफल कर दिया था। पति लगभग चार महिना पूर्व से कमाने के लिए बाहर गया है। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। उसे एक पुत्र व दो पुत्री है। सबसे बड़ा आठ साल का पुत्र है। ग्रामीणों के समक्ष बच्चों ने बताया कि फंदा से लटकने से पहले वह नानी से बात की थी।कहा था कि आप लोग आइए। मैं फांसी लगाकर मर जाउंगी। उसकी मां ने फांसी नहीं लगाने की बात बताकर आने को भी कही थी। उसके पिता स-परिवार आनन-फानन में घर से चल दिए।फिर दोबारा महिला ने फोन किया। तब वे लोग बगल के गांव झखरा पहुंच गए थे। जब उसके घर पहुंचे तो वह घर में साड़ी के सहारे लटकर मर चुकी थी।

हिन्दुस्थान समाचार/अमानुल हक

/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर