निष्पक्ष, स्वच्छ, भयमुक्त व शांतिपूर्ण वातावरण में होगी मतगणना: अररिया डीएम

अररिया डीएम इनायत खान अररिया डीएम इनायत खान

फारबिसगंज/अररिया, 03जून (हि.स.)। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी इनायत खान की अध्यक्षता तथा पुलिस अधीक्षक अमित रंजन की उपस्थिति में सभी सहायक निर्वाचन पदाधिकारी, दांडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी के साथ मतगणना को लेकर ब्रीफिंग की गयी. मंगलवार को होनेवाली अररिया संसदीय क्षेत्र के मतगणना को स्वच्छ, पारदर्शी एवं शांतिपूर्वक रूप से सम्पन्न कराने को लेकर ब्रीफिंग के दौरान तैयारी की समीक्षा की गयी.

बैठक में जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने अररिया संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत निष्पक्ष, स्वच्छ, भयमुक्त एवं शांतिपूर्ण वातावरण में मतदान सम्पन्न कराने पर सभी दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी, पुलिस बल एवं कर्मी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि अररिया लोकसभा निर्वाचन के मतगणना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी एवं कर्मी की जिम्मेदारी है कि वे आपस में मिलकर एक टीम के रूप में काम करते हुए निष्पक्ष व शांतिपूर्ण माहौल में मतगणना सम्पन्न कराने, विधि व्यवस्था बनाये रखने को लेकर हर संभव प्रयास करेंगे. साथ ही सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बलों एवं कर्मी को मतगणना के दिन 4.00 बजे पूर्वाह्न अपने प्रतिनियुक्त स्थान पर पहुंचने का निर्देश दिया.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को मतगणना के दिन सभी चौक चौराहा पर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी के साथ पर्याप्त संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहेंगे. उन्होंने उस दौरान किसी भी प्रकार की मतगणना से संबंधित सूचना देने से बचेंगे एवं ऐसी अफवाह, सूचना यथाशीघ्र उपलब्ध कराने एवं मतगणना के दिन सभी दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकार अलर्ट मोड में रहने का निर्देश दिया.वही,

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रिंस कुमार /चंदा

   

सम्बंधित खबर