बदरीनाथ विस उपचुनाव को लेकर भाजपा हुई सक्रिय, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

गोपेश्वर, 03 जून (हि.स.)। चमोली जिले के पोखरी में सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष मैखुरी ने कहा कि भाजपा में व्यक्ति विशेष का कोई महत्व नहीं है बल्कि पार्टी जिस पर विश्वास जताते हुए टिकट दे उसके साथ सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर उसकी जीत के लिए कार्य करना होता है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को यह ध्यान रखना होगा कि सभी एकजुटता के साथ कार्य करें और पार्टी के उम्मीदवार को जीत तक पहुंचाने में अपना योगदान दें।

बैठक में नगर मंडल अध्यक्ष बीरेंद्र राणा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ललित मिश्रा, सहप्रभारी विजय कपरूवाण, निवर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत, डॉ. मातबर रावत, भरत चौधरी, बीरेंद्र पाल भंडारी, युवा मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता मयंक पंत, प्रकाश रावत, आनंद सिंह राणा, रंजना रावत, पुष्पा चौधरी आदि मौजूद थे।

बदरीनाथ विधानसभा से विधायक राजेंद्र भंडारी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे, जिसके बाद यह सीट खाली हो गई थी। इस सीट पर जल्द ही उपचुनाव होने हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर