तीसरी जीत ने स्पष्ट किया जनता का विश्वास सिर्फ और सिर्फ मोदी के साथ: अमित शाह

नई दिल्ली, 4 जून (हि.स.)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में एनडीए को मिले बहुमत पर कहा है कि लगातार तीसरी जीत ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जनता का विश्वास सिर्फ और सिर्फ मोदी के साथ है।

शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए को लगातार तीसरी बार सेवा का मौका देने के लिए देश की जनता को कोटि-कोटि नमन करता हूँ। एनडीए की यह विजय देश के लिए अपना जीवन खपा देने वाले नेता नरेन्द्र मोदी में जन-जन के अटूट विश्वास का प्रतिबिंब है।

उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के विजन पर जनता-जनार्दन का विश्वासमत है। यह जन आशीर्वाद मोदी के बीते एक दशक के गरीब कल्याण, विरासतों के पुनरोत्थान, महिलाओं के स्वाभिमान व किसान कल्याण के कार्यों की सफलता का आशीष है। नया भारत इस जनादेश के साथ विकास यात्रा को और गति और शक्ति देने के लिए तैयार है।

प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए की यह जीत, बीते 10 सालों में मोदी ने जिस तरह देश के गरीबों, महिलाओं, पिछड़ों, वंचितों और युवाओं के सपनों को साकार करने के लिए पुरुषार्थ किया है, उसके लिए जनता का आशीर्वाद है। यह विजय, मोदी की उस अविराम साधना का प्रतिफल है, जो किसी भी कीमत पर रुकना नहीं जानती है। बीते 23 सालों के सार्वजनिक जीवन में बिना एक दिन भी छुट्टी लिये, बिना अपनी परवाह किये, दिन-रात केवल देश और देशवासियों के कल्याण के लिए प्रयासरत रहने के मोदी जी के मैराथन प्रयास की यह जीत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए उनके कार्यकर्ता ही सबसे बड़ी पूँजी हैं। आप सभी ने जिस परिश्रम से उत्तर से दक्षिण और पूरब से पश्चिम तक गली-गली, घर-घर जाकर मोदी के लिए जनता का आशीर्वाद माँगा है, वह सचमुच सराहनीय है। वे आप सभी को इस भगीरथ प्रयास के लिए मनपूर्वक शुभकामनाएँ देते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनूप/दधिबल

   

सम्बंधित खबर