पुलिस को देखकर गोमांस लदी कार को छोड़ भागा बदमाश

मेरठ, 05 जून (हि.स.)। लालकुर्ती थाना क्षेत्र के माल रोड पर बुधवार सुबह पुलिस के रोकने पर बदमाश स्कोडा कार को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने कार से पांच क्विंटल गोमांस बरामद किया। पुलिस ने गोमांस को जांच के लिए भेज दिया है और आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के माल रोड पर बुधवार की सुबह पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान वहां से गुजर रही स्कोडा कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर चालक ने कार दौड़ा दी। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करके कार को दीनदयाल उपाध्यक्ष मैनेजमेंट कॉलेज के पास रोक लिया। कार के अंदर से दुर्गंध आ रही थी। जब पुलिस कार की चेकिंग करने लगी तो आरोपित कार चालक वहां से फरार हो गया।

पुलिस को कार के अंदर से पांच क्विंटल मांस मिला। जिसे गोमांस बताया जा रहा है। पुलिस ने पशुपालन विभाग के चिकित्सकों को बुलाकर मांस के सैंपल जांच के लिए भिजवा दिए और मांस को गड्ढे में दबवा दिया।

लालकुर्ती थाना प्रभारी इंदु वर्मा के अनुसार, पकड़ी गई कार हरियाणा नंबर की है, जो दिल्ली के करण शर्मा के नाम पर रजिस्टर्ड है। करण से बात करने पर उसने बताया कि यह कार लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाले नदीम को एक साल पहले बेच दी थी। पुलिस सीसीटीवी व सर्विलांस के माध्यम से आरोपितों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

   

सम्बंधित खबर