चुनाव जीतने पर सांसद ने वोटरों एवं कार्यकर्ताओं का जताया आभार

उम्मीद पर खरा उतरने की होगी पूरी कोशिश: वीडी राम

पलामू, 5 जून (हि.स.)।13 पलामू संसदीय सीट से चुनाव जीतने के बाद बीजेपी कैंडिडेट वीडी राम ने वोटरों एवं कार्यकर्ताओं का आभार जताया। डालटनगंज में अपने आवास पर बुधवार को पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह जीत अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए है। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने के लिए यह जनादेश मिला है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता और पार्टी नेताओं ने हर एक स्तर पर जीत सुनिश्चित करने के लिए उनका साथ दिया। उनका अभिनंदन करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण हम वोटरों का आभाार जताते हैं, जिन्होंने तीसरी बार उन पर विश्वास जताया और अपार समर्थन दिया। एक बार फिर दुगनी एनर्जी से पलामू संसदीय क्षेत्र का विकास करने के लिए हर स्तर पर प्रयास किया जाएगा।

सांसद ने कहा कि जिस आशा और उम्मीद से उन्हें मौका दिया गया है, उस पर वे खरा उतरने का भरपूर प्रयास करेंगे। डालटनगंज के विधायक आलोक चौरसिया ने कहा कि जिस उम्मीद से पलामू सहित पूरे देश में एनडीए पर भरोसा जताया गया है, उस पर प्रधानमंत्री हर हाल में खरा उतरने का प्रयास करेंगे। तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर देश का अभूतपूर्व विकास करेंगे।

मौके पर प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह ने कहा कि वीडी राम ने झारखंड में सार्वधिक वोट से जीत हासिल कर एक बार फिर इतिहास रच दिया है। देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार बनाने में इनका सहयोग रहेगा। उन्होंने कहा कि सांसद वीडी राम ने अपने दो टर्म के दौरान संसदीय क्षेत्र के मामले को प्रमुखता से सदन में उठाया और उसका रिजल्ट इस चुनाव में उन्हें मिला।

मौके पर सांसद वीडी राम का पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ देकर एवं फूलमाला पहनाकर जोरदार अभिनंदन किया।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर