यमुनानगर:कांग्रेस सरकार आने पर अल्पसंख्यकों को सुरक्षा की गारंटी मिलेगी:मम्मन खान

यमुनानगर, 12 जून (हि.स.)। कांग्रेस घोषणा पत्र कमेटी की अल्पसंख्यक कमेटी के सदस्य मम्मन खान ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की सुरक्षा के लिए प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर सुरक्षा का कानून लाया जाएगा। अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों पर अत्याचार और द्वेष भाव किया गया भेदभाव बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कांग्रेस घोषणा पत्र कमेटी की अल्पसंख्यक कमेटी के सदस्य एवं फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस विधायक मम्मन खान बुधवार को अल्पसंख्यक समुदाय के सभी कार्यकर्ताओं की बैठक में यमुनानगर पहुंचे। इस दौरान विधायक मम्मन खान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के दिशा निर्देश पर वे आज यमुनानगर के अल्पसंख्यक समुदाय के सभी लोगों से उन मुद्दों पर राय लेने पहुंचे जिन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में रखा जाएगा और उन बिंदुओं पर कांग्रेस अपना घोषणा पत्र में शामिल करेगी। उन्होंने कहा कि यहां पर सिख और मुस्लिम अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने मुख्य रूप से सामाजिक सुरक्षा की बात को लेकर मांग रखी।

उन्होंने सामाजिक तौर पर और कानून तौर पर न्याय को लेकर और पुलिस थानों में उनके साथ होने वाले व्यवहार को लेकर अपनी बात रखी।उन्होंने कहा है कि वह इन सभी बिंदुओं को अपने शीर्ष नेतृत्व के सामने रखेंगे और उनको आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जो तैयार किया जा रहा है उनमें इन चीजों का जिक्र किया जाएगा।

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का बहुत ही अच्छा प्रदर्शन रहा है और आने वाले समय में विधानसभा और नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की बंपर जीत होने जा रही है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के चलते जनता का गुस्सा फूट पड़ा है और भाजपा सरकार ने जन विरोधी नीतियों ने आम जनता को परेशान कर दिया है। जिसके चलते आज जनता ने इन्हें सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार

   

सम्बंधित खबर