पलवल में अलग-अलग स्थानों पर लाखों की चोरी

पलवल, 5 जून (हि.स.)। पलवल में चोरों ने तीन अलग-अलग मकानों को अपना निशाना बनाते हुए करीब 1.22 लाख नकद व लाखों रुपए के आभूषण व अन्य सामान को चोरी करने का मामला बुधवार को सामने आया है। पुलिस ने मकान मालिकों की शिकायतों पर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

गदपुरी थाना प्रभारी राजवीर ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि पृथला गांव निवासी लालाराम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके बेटे परमवीर ने अपना घर अलग बनाया हुआ है। 31 मई को वह अपने व अपने बेटे के मकान का ताला लगाकर अपनी ससुराल में कुआं पूजन समारोह में शामिल होने के लिए गया हुआ था। जब 4 जून को वापस लौटा तो उसने देखा कि उसके बेटे परमवीर के मकान का किसी ने ताले के पास से कुंदी को तोड़कर मकान के नीचे बने कमरे में चोरी कर ली।

उसने व उसके बेटे ने जब देखा तो मकान में रहे 15 हजार रुपए नकद, छह तोले सोने के आभूषण व 500 ग्राम चांदी के आभूषण गायब थे। चोरों ने मकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। उसने शिकायत में कहा है कि उसे पता चला है कि उसी रात चोरों ने उनके मोहल्ले में स्थित रामजीलाल के मकान का ताला तोड़ कर मकान से 87 हजार रुपए नकद व लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरातों को चोरी कर लिया।

दूसरा मामला

वहीं, हथीन थाना प्रभारी छत्रपाल के बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि रिंडका गांव निवासी बलराम ने दी शिकायत में कहा है कि सुबह परिवार के साथ 6 से 6 बजे के मध्य बच्चों को घर पर सोते हुए छोड़ कर खेतों पर काम करने गए थे। लेकिन जब वापस लौटा तो घर पर संदूक में रखा सामान फैला हुआ पड़ा था। संदूक के सामान को चैक किया तो संदूक से 20 हजार रुपए नकद व 55 ग्राम सोने के आभूषण व अन्य सामान गायब था।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर