गौकशी का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

बरामद सामानबरामद सामानबरामद सामानबरामद सामानबरामद सामानबरामद सामानबरामद सामानबरामद सामानबरामद सामानबरामद सामानबरामद सामान

गाजियाबाद, 06 जून (हि.स.)। लोनी थाना पुलिस ने गुरुवार तड़के गौकशी के वांछित आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। वह पैर में गोली लगने से घायल है। पुलिस आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर रही है।

एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि थाना लोनी पुलिस ने सबलू गढ़ी रोड पर समाधि के पास एक बैटरी रिक्शा पर सवार एक व्यक्ति को चेकिंग के दौरान रोका। तो वह रिक्शा को मोड़कर सिलवर सिटी की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम ने जब उसका पीछा किया तो बैटरी रिक्शा को रास्ते पर छोड़कर शख्स द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में फायर किया, जिसमें बदमाश घायल हो गया।

एसीपी ने बताया कि घायल बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम फय्याज निवासी अमन गार्डन अशोक विहार थाना लोनी बताया है। उसने यह भी बताया कि चार जून की सुबह जो गौकशी सबलुगढ़ी निठौरा में की गई थी,वह उसने और उसके अन्य साथियों शकील, आस मोहम्मद उर्फ छोटा निवासी वेस्ट सिटी निठौरा रोड थाना लोनी व एक अन्य साथी द्वारा की गई थी। उसके कब्जे से एक तमंचा, गौकशी करने के औजार छुरी व गढ़ासा व एक रस्सा व बैटरी रिक्शा बरामद हुए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली/मोहित

   

सम्बंधित खबर