पैपराजी की हरकतों पर भड़कीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा

पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री में 'पैपराजी कल्चर' बढ़ गया है। प्रसिद्ध व्यक्ति जहां भी जाते हैं पैपराजी उनके पीछे-पीछे चलते रहते हैं। हम सोशल मीडिया पर अभिनेत्रियों के कई वीडियो देखते हैं, जहां उन्हें जानबूझकर ज़ूम किया जाता है और गलत तरीके से दिखाया जाता है। कई अभिनेत्रियों ने विभिन्न साक्षात्कारों में शिकायत की है कि पैपराजी उनके शरीर के अंगों को ज़ूम करने की कोशिश करते हैं। ऐसे ही पैपराजी और फ़ोटोग्राफ़रों पर अभिनेत्री नेहा शर्मा ने अपनी भड़ास निकाली।

नेहा शर्मा हमेशा पैपराजी के साथ चंचल रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने उन पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उनकी शिकायत है कि पैपराज़ी उनके शरीर पर अनावश्यक रूप से कैमरा ज़ूम करते हैं। मीडिया से बात करते हुए नेहा ने कहा कि 'कई बार आप नहीं चाहते कि लोग आपको देखें और इसके लिए आप ब्रेक लेते हैं। जब आपकी तस्वीरें अनुचित तरीके से क्लिक की जाती हैं, तो आप अपनी पसंद का पहनने की आजादी खो देते हैं।' नेहा शर्मा ने कहा कि एक्ट्रेस इस मामले में बिल्कुल भी सहज नहीं हैं। इसके साथ ही नेहा ने ये भी कहा कि उन्हें पता है कि कैमरा पर्सन का घर फोटो और वीडियो क्लिक करने से चलता है, वो लोग कड़ी धूप में कड़ी मेहनत करते हैं। नेहा शर्मा से पहले एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, जान्हवी कपूर ने भी पैपराजी पर नाराजगी जाहिर की थी।

नेहा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में कोर्टरूम ड्रामा ''इल्लीगल 3'' में नजर आई थीं। इस सीरीज़ का निर्देशन साहिर रज़ा ने किया है। इसमें अक्षय ओबेरॉय के साथ कुबरा सैत, आशिमा वरदान, इरा दुबे हैं। फिलहाल नेहती की आगामी सस्पेंस थ्रिलर ''36 डेज'' की रिलीज के लिए तैयारी की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

   

सम्बंधित खबर