चलती बाइक से बदमाशों ने पूर्व सैनिक की पत्नी के गले से छिना सोने का चेन

अररिया फोटो:सीसीटीवी फुटेज की जांच और बाइक पर सवार दोनों बदमाश की तस्वीर

अररिया 06 जून(हि.स.)। फारबिसगंज शहरी थाना से महज कुछ दूरी पर गुरुवार दोपहर में बाइक पर सवार पूर्व सैनिक की पत्नी के गले से बाइक सवार दो बदमाशों ने सोने का चेन छीन लिया। पूर्व सैनिक पंकज कुमार वर्तमान समय में फारबिसगंज थाना में डायल 112 में पदस्थापित हैं।वह अपनी पत्नी लीला देवी को बाइक पर बैठाकर थाना से आगे बगीचा चौक की ओर से निकले ही थे कि गौशाला के पास में पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाश नजदीक आकर चलती गाड़ी से महिला के गले से सोने का चेन छीनकर भाग निकला।हालांकि बाइक सवार पूर्व सैनिक ने कुछ दूर तक पीछा करने की भी कोशिश की,लेकिन सड़क पर जाम और सामने से एक गाड़ी के आ जाने के कारण बदमाश तेजी से भाग निकला।

बाइक पर सवार दोनों बदमाशों में आगे वाला हेलमेट पहना हुआ था,जबकि पीछे वाला अपने चेहरे को रुमाल से ढके हुए था।बदमाशों द्वारा चेन छिनतई की घटना अगल बगल के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है।जानकारी के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को खंगालने में जुटी है।

पूर्व सैनिक पंकज कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी को बाइक पर बिठाकर बगीचा चौक स्थित रिचार्ज सेंटर की ओर जा रहा था। इसी क्रम में गौशाला के पास पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाश नजदीक आए और चलती गाड़ी से पत्नी के गले से सोने का चेन छीन कर भाग गया।उन्होंने काफी दूर तक पीछा करने की भी बात कही।बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर