लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की

जम्मू, 6 जून (हि.स.)। लोक जन शक्ति पार्टी, लोजपा (पासवान) की जम्मू-कश्मीर इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भानु प्रताप ने हाल ही में दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान प्रताप ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन के लिए पासवान को बधाई दी। उन्होंने विशेष रूप से बिहार में लोजपा की पांच सीटें जीतने की सराहना की और जीत का श्रेय पासवान के नेतृत्व को दिया।

इस चर्चा में जम्मू-कश्मीर के मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य पर भी चर्चा हुई। प्रताप ने लोजपा के साथ युवाओं की बढ़ती भागीदारी पर प्रकाश डालते हुए क्षेत्र में पार्टी की उपस्थिति को मजबूत करने के लिए चल रहे प्रयासों के बारे में पासवान को जानकारी दी। बदले में पासवान ने प्रताप को जम्मू-कश्मीर की अपनी आगामी यात्रा का आश्वासन दिया और पार्टी के कैडर को मजबूत करने के लिए नई पहल करने का वादा किया।

पासवान ने मतदाताओं से मिले जनादेश पर भरोसा जताया और लोजपा के नेतृत्व में जनता के भरोसे को रेखांकित किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि लोकसभा चुनाव में पार्टी का शत-प्रतिशत परिणाम इसकी बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर