युवाओं से इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार का समर्थन करने का आग्रह किया

जम्मू, 22 अप्रैल (हि.स.)। जम्मू जिला (शहरी) जेकेएनसी के जोनल सचिव और समन्वयक डॉ. विकास शर्मा ने विभिन्न कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले युवाओं से व्यवस्था में बहुत जरूरी बदलाव और समाज के समग्र लाभ के लिए चल रहे संसदीय चुनावों में इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवारों को वोट देने और समर्थन करने का आग्रह किया है।

डॉ. शर्मा ने कई कॉलेजों और विश्वविद्यालयों का दौरा किया, और छात्रों से मुलाकात की और इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार रमन भल्ला के लिए समर्थन मांगा, जो जम्मू-रियासी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार के शासनकाल में बेरोजगारी चरम पर है और अब समय आ गया है कि ऐसी अक्षम सरकार से छुटकारा पाया जाए। उन्होंने उनसे संसदीय सीटों पर पूरे दिल से वोट देने और इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवारों का समर्थन करने के लिए कहा, जहां अगले एक महीने के भीतर चुनाव होने वाले हैं।

उन्होंने कहा, युवा समाज में बदलाव के एजेंट हैं। और, अब यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवारों को वोट और समर्थन सुनिश्चित करके बदलाव का नेतृत्व करें।'' डॉ. विकास ने विश्वविद्यालय छात्रावास का भी दौरा किया और राजौरी, पुंछ से संबंधित छात्रों से मुलाकात की और उनसे अपनी संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए कहा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर