हत्या के बाद जमीन गाड़कर रखा गया शव 13 दिन बाद बरामद

चिरांग (असम), 07 जून (हि.स.)। चिरांग जिला के भारत-भूटान सीमावर्ती इलाके के आमगुरी थानांतर्गत जनता बाजार इलाके में एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को जमीन में गाढ़कर छुपा दिया था।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया है कि इस इस नृशंस हत्या कांड का पर्दाफाश 13 दिन बाद हुआ है। पुलिस की मौजूदगी में मृतक महिला के अर्धगले शव को जमीन से खोदकर बाहर निकाला गया। मृतक महिला की पहचान आमगुरी थाना क्षेत्र के सोनापुर गांव निवासी गौराऊ नार्जारी की दूसरी पत्नी हाउती नार्जारी (45) के रूप में हुई है।

पुलिस ने हत्या के आरोपित पति गौराऊ नार्जारी (60) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आमगुरी थाना क्षेत्र के सोनापुर गांव निवासी गौराऊ नार्जारी का 23 मई की रात शराब पीने के बाद घरेलू झगड़ा हुआ था। इसी बीच गौराऊ ने अपनी पत्नी के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे उसकी दूसरी पत्नी और तीन बेटियों और एक पुत्र की मां हाउती नार्जारी की मौत हो गई। हत्या के बाद गौराऊ ने अपनी पत्नी के शव को घर के पिछले हिस्से में स्थित तामुल (सुपारी) के बागीचे में गढ़ा खोदकर गाड़ दिया।

मृतक महिला के बड़े भाई की शिकायत के आधार पर हत्या के 13 दिनों बाद आमगुरी थाने की पुलिस ने गुरुवार को हत्या के आरोपित पति गौराऊ नार्जारी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने तामुल के बागीचे में खुदाई करायी जहां से महिला का अर्धगलित शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रकाश/असरार/अरविंद

   

सम्बंधित खबर